BHU में मीडिया से बात करने पर लगा प्रतिबन्ध |

कोरोना का कहर लगातार जारी है और इसका संक्रमण भी लगातार बढ़ता जा रहा है और अब वाराणसी के बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल के डॉक्टरों ने मीडिया से बात करने पर पाबंदी लगा दी है। साथ ही पुरे चिकित्सालय परिसर को कोरोना वायरस संक्रमित क्षेत्र घोषित कर दिया गया है। लेकिन

BHU में मीडिया से बात करने पर लगा प्रतिबन्ध |
BHU Updates

 

चिकित्सा विज्ञान संस्थान के फैकल्टी सदस्यों, रेजिडेंट डॉक्टरों, नर्सिंग स्टाफ व सहायक स्टाफ  विश्वविद्यालय व जिला प्रशासन के प्रशासनिक अधिकारियों,पर अभी कोई रोक नहीं लगा है। इसके साथ ही अब डॉक्टर, रेजिडेंट, पैरामेडिकल स्टाफ, फैकेल्टी मेंबर किसी तरह का कोई न तो इंटरव्यू दे पाएंगे न ही सोशल मीडिया पर कोई फोटो ,वीडियो या पोस्ट डाल सकेंगे। 

अब परिसर में किसी का भी आना पूर्ण रूप से मना रहेगा वार्ड में जो भी मरीज भर्ती किये गए है उनके परिजन भी बिना गेट पास दिखाएं अब अंदर नहीं आ पाएंगे। दरअसल चार अप्रैल को ही ये आदेश जारी किया गया था जिसे अब अमल में लाया जा रहा है और अब  इसकी कॉपी विभागाध्यक्ष के साथ ही आईएमएस निदेशक, रेक्टर, संकाय प्रमुखों व अन्य लोगों को भी दी गई है|  बतादे की एमएस के द्वारा जारी इस आदेश को लेकर शहर में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। इस आदेश में परिसर को कोरोना संक्रमित घोषित करते हुवे प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के किसी भी प्रतिनिधि के अस्पताल परिसर में प्रवेश पर पूर्ण रूप से रोक लगा गई गई है और चेतावनी जारी की गई है की इस आदेश का पालन न करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।