Quarantine time -टीवी पर लौटेगा अब फेमस शो | बालिका वधू |

दूरदर्शन  पर रामायण, महाभारत के सक्सेस  के बाद, अब दूसरे चैनल्स ने भी अपने पुराने आइकॉनिक सीरियल को दोबारा से प्रसारित कर रहे है. इसी कड़ी में 8 सालों तक सबसे लंबे चलने वाले शोज में से एक "बालिका वधू" का टीवी पर दोबारा से प्रसारण शुरू होगा.

Quarantine time -टीवी पर लौटेगा अब फेमस शो | बालिका वधू |

Quarantine time -रामायण और महाभारत की सक्सेस के बाद अब टीवी पर लौटेगा "बालिका वधू"

 

इस लाकडाउन में जहा सब अपने घरो में रहने पर मजबूर है वही पुराने सीरियल और शो की टीवी पर वापसी से खुश भी बहुत है। दूरदर्शन  पर रामायण, महाभारत के सक्सेस  के बाद, अब दूसरे चैनल्स ने भी अपने पुराने आइकॉनिक सीरियल को दोबारा से प्रसारित कर रहे है. इसी कड़ी में 8 सालों तक सबसे लंबे चलने वाले शोज में से एक "बालिका वधू" का टीवी पर दोबारा से प्रसारण शुरू होगा. इसकी जानकारी अनूप सोनी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर दी। 
लॉकडाउन को अब 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. घर में बैठे लोग बोर न हो इसलिए कलर्स ने दोबारा से इस शो का प्रसारण करने का फैसला किया है. इसके एक्टर अनूप सोनी  ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने बालिका वधू शो से जुड़ी कई तस्वीरें साझा कर लिखा- बालिका वधू ने कलर्स पर कमबैक कर लिया है. देखें सोमवार से शुक्रवार शाम 6 बजे. मैं इस आइकॉनिक शो का हिस्सा बनकर खुद को लकी समझता हूं.

अनूप सोनी को बालिका वधू से काफी फेम मिला था।  उन्होंने भैरों धर्मवीर सिंह का रोल प्ले किया था. इसकी कहानी के लीड रोल में अविका गौर और अविनाश मुखर्जी शामिल थे. उन्होंने आनंदी और जगदीश के बचपन का रोल प्ले किया था. इस शो में प्रत्युषा बनर्जी भी थी, जिन्होंने आत्महत्या कर ली. प्रत्युषा ने शो में आनंदी का यंग कैरेक्टर प्ले किया था. वहीं, शशांक व्यास ने बड़े जगदीश का रोल प्ले किया था.
इसके साथ ही शो में बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला, स्मिता बंसल, सुरेखा सिकरी भी शो का अहम हिस्सा थे. इस शो ने अपने वक्त में जबरदस्त टीआरपी हासिल की थी. लेकिन अब सवाल है कि दूरदर्शन को लॉकडाउन में जितना प्यार मिला, क्या उतना प्यार बालिका वधू को भी मिले
गा.