आमिर खान की बेटी इरा खान का हुआ ब्रेकअप, 2 साल से कर रहे थे डेट | Entertainment News

बॉलीवुड में नए रिश्ते बनते बिगड़ते रहते है। बॉलीवुड की ग्लैमर की दुनिया का ये एक हिस्सा है। ऐसे में स्टार्स या उनके बच्चे अगर किसी के साथ नज़र आते है तो एक खबर सी बन जाती है। आमिर खान की बेटी इरा खान वैसे तो किसी फ़िल्म या बॉलीवुड पार्टीज की वजह से चर्चा में कम रहती बकील अपने रिलेशनशिप की वजह ज्यादा रहती है

आमिर खान की बेटी इरा खान का हुआ ब्रेकअप, 2 साल से कर रहे थे डेट | Entertainment News

आमिर खान की बेटी इरा खान का अपने ब्वॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी से हुआ ब्रेकअप ,2 साल से कर रहे थे डेट 

 

वो अक्षरअपने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ में नज़र आती है और दोनों की फोटो सोशलमीडिए पर चर्चा का  विषय बन जाती है। लेकिन फिलहाल इरा के खबरों में आने की वजह से उनके ब्वॉयफ्रेंड मिशाल किर्पलानी से उनका ब्रेकअप। मिशाल और इरा 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रह हैं। लेकिन अब खबर है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक दोनों के बीच कुछ वक्त से दूरियां आ गई हैं। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से ये भी कहा गया है कि दोनों के इस रिश्ते में आई दरार की वजह करियर है. बताया गया है कि जबसे इरा खान ने अपने करियर पर फोकस करने का फैसला किया है तब से ही इनके बीच परेशानियां शुरू हो गई हैं. इसीलिए अभी इस जोड़ी ने ब्रेक लेने का फैसला किया है.

वर्क फ्रंट की तो इरा खान डायरेक्टर रीमा कागती के साथ काम करने जा रही हैं. इरा उनके अगले प्रोजेक्ट में बतौर असिस्टेंट एक्सपीरिएंस हासिल करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में विजय वर्मा, गुलशा दवैया, सोहम शाह और सोनाक्षी सिन्हा होंगे. ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.