कंगना की बहन रंगोली चंदेल के बाद अब पहलवान बाबिता फोगट भड़की जमातियों पे तो -ट्वीटर पर मिली जान से मारने की धमकी

जमातियों की वजह देश में कोरोना मामले क्या बढ़े इस चीज को धर्म से जोड़ा जा रहा। देश भर में लोग इस बेहस में जुड़े है। वही हरियाणा की दादरी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की प्रत्याशी और पहलवान बबीता फोगाट ने ऐसा ही एक विवादी ट्वीट किया  बाद उन्हें काफी धमकिया मिल रही रही जिस पर बबीता ने ट्वीटर  वीडियो शेयर किया और कहा

कंगना की बहन रंगोली चंदेल के बाद अब पहलवान बाबिता फोगट भड़की जमातियों पे तो  -ट्वीटर पर मिली जान से मारने की धमकी

की पिछले कुछ दिनों में उन्‍होंने जो भी ट्वीट किए थे, उसे लेकर उन्‍हें फेसबुक, ट्विटर, इंस्‍टाग्राम हर जगह धमकियां मिल रही है. कुछ लोग गालियां भी दे रहे हैं. फोन करके भी धमकियां दे रहे हैं.दिया है बबीता ने उन लोगों को चेतवानी देते हुए कहा कि वे लोग कान खोलकर सुन लें और एक बात अपने दिमाग में बैठा लें कि वो कोई जायरा वसीम नहीं है, जो ऐसी धमकियों से डरकर घर में बैठ जाएंगी.


उन्‍होंने कहा कि वो असली बबीता फोगाट हैं. वो अपने देश के लिए हमेशा लड़ी हैं और ऐसे ही लड़ती रहेंगी. बबीता ने कहा कि उन्‍होंने जो भी ट्वीट किया था, उस पर वो अभी भी कायम हैं और आगे भी रहेंगी, क्‍योंकि उन्‍होंने सिर्फ उन लोगों के बारे में लिखा है, जिन्‍होंने कोरोना के संक्रमण को फैलाया है.
बबीता ने लोगों से ही पूछते हुए सवाल दागे कि क्‍या तबलीगी जमात वाले अभी भी नंबर एक पर नहीं बने हुए हैं. क्‍या तबलीगी जमात वालों की संख्‍या अभी भी नंबर एक पर नहीं है. अगर उन लोगों ने इस संक्रमण को नहीं फैलाया होता तो अभी तक लॉकडाउन भी खुल गया होता और हिंन्‍दुस्‍तान से कोरोना भी हार गया होता.
दरअशल बबीता ने ट्वीट किया था जमातियों से रिलेटेड - उन्होने ट्वीट करके कहा कि कोरोना वायरस (Coronavirus) भारत की दूसरी बड़ी समस्‍या है. जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है. उनके इस ट्वीट का कई लोगों ने विरोध किया. कुछ दिन पहले बबीता ने कुछ ऐसा ही विवादित ट्वीट किया था, जिसके चलते उनके अकाउंट से ट्विटर नियमों के चलते उस ट्वीट को हटा दिया गया था.

कंगना की बहन रंगोली का ट्वीटर अकाउंट हुआ ससपेंड ,ऋतिक रोशन की साली  ने करवाया अकाउंट ससपेंड 

कंगना रनौत की बहन  रंगोली चंदेल का ट्विटर एकाउंट गुरुवार को एक बेहद विवादित ट्वीट के बाद सस्पेंड कर दिया गया। रंगोली ने इसको लेकर एक आधिकारिक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने ट्विटर को पक्षपाती करार देते हुए इस प्लेटफॉर्म के बहिष्कार का एलान किया है।
देश में कुछ लोग डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ को ही अपना निशाना बना रहे हैं। उन पर हमले कर रहे हैं। मुरादाबाद में ऐसी ही एक घटना हुई है, जिसकी निंदा करते हुए रंगोली ने ट्वीट किया था, जिसको लेकर सोशल मीडिया में बवाल मच गया।


रंगोली के ट्वीट की भाषा पर आपत्ति जताते हुए कई लोगों ने इसे रिपोर्ट किया, जिनमें फ़राह ख़ान अली भी शामिल थीं, जो ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन ख़ान की सिस्टर हैं। शिकायतकर्ताओं ने रंगोली पर आरोप लगाया कि उनका ट्वीट एक समुदाय विशेष पर आपत्तिजनक टिप्पणी करता है और वैमनस्य की भाषा बोल रहा है। शिकायत के बाद ट्विटर ने रंगोली का वैरीफाइड एकाउंट सस्पेंड कर दिया।