आमिर खान की फिल्म "दिल है के मानता नहीं " का बनेगा रीमेक |

आजकल बॉलीवुड में रीमेक फिल्मे काफी बनती है और लोगो को काफी पंसद भी आती है। 90s का वो दौर ऐसा था की लोग आज भी उससे भूल नहीं पाए है। 90 के दशक की फिल्मो को काफी पसंद जाती है  कास कर गानो को। 90 के दशक को एवरग्रीन एरा कहा जाता।

आमिर खान की फिल्म


लोगो में आज भी पसंद उस समय के गानो की काफी लोकप्रियता है।इसलिए बॉलीवुड में अक्षर 90s के समय की सुपरहिट फिल्मो और गानो का रीमेक बनता है। उस समय की  कई ऐसा फिल्में हैं जिनका रीमेक बन चुका है या बन रहा है। लेकिन इस समय ये खबर आ रही है कि सुपरस्टार आमिर खान और पूजा बेदी की सुपरहिट फिल्म" दिल है कि मानता नहीं का रीमेक बनने जा रहा है | 
हालांकि इसको लेकर किसी तरह की आधिकारिक खबर नहीं आई हैं। पर फिल्मीबीट्स न्यूज़ की एक रिपोर्ट की माने तो , टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि'दिल है कि मानता नहीं' पर हम काम करने को लेकर सोच रहे हैं। मेरे पिता की विरासत को आगे ले जाने की मेरे ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी है।उन्होने ये भी बताया कि ‘दिल है के मानता नहीं' की अगली फिल्म सिंपल लव स्टोरी होगी। जो आज की जनरेशन को ध्यान में रखकर बनाई जाएगी। जब चीजें नार्मल हो जाएंगी तो दोनों फिल्में फ्लोर पर लाई जाएंगी।अब ये कुछ दिन बाद साफ हो पाएगा कि आमिर खान और पूजा भट्ट की जगह इस फिल्म में कौन लेता है।

आपको बता दे ,90 के दशक की ये सबसे सुपरहिट फिल्म थी "दिल है के मानता नहीं " के सारे गाने काफी लोकप्रिय है। इस फिल्म अमीर खान और पूजा बेदी लीड रोले में थे और इसको डायरेक्टर किया था महेश भट्ट ने। "दिल है के मानता नहीं " के निर्मता थे गुलसन कुमार इसलिए टी -सीरीज इसको वापस बनाने का सोच रही है।