आज रहेंगे मोदी काशी के जनता के साथ |

आज प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी काशी की जनता से संवाद करेंगे दरसल कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए इससे बचने व सावधान रहने के उपाय को लेकर आज शाम 5 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रधानमंत्री काशी की जनता से संवाद करेंगे। आप को बता दे इस कार्यक्रम को सभी काशीवासी न्यूज चैनल खासकर  प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल, नरेंद्र मोदी एप, प्रधानमंत्री के फेसबुक पेज, डीडी न्यूज आदि पर देख सकते हैं।

आज प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी काशी की जनता से संवाद करेंगे दरसल कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए इससे बचने व सावधान रहने के उपाय को लेकर आज शाम 5 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रधानमंत्री काशी की जनता से संवाद करेंगे। आप को बता दे इस कार्यक्रम को सभी काशीवासी न्यूज चैनल खासकर  प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल, नरेंद्र मोदी एप, प्रधानमंत्री के फेसबुक पेज, डीडी न्यूज आदि पर देख सकते हैं। इसके साथ ही आप को बता दिया जाए की नमो एप के जरिए काशीवासी अपने प्रश्न प्रधानमंत्री मोदी के समक्ष रखेंगे और पीएम पूछे गए प्रश्नों का जवाब भी  देंगे |
 आप को बता दे WHO ने कोरोना को वैश्विक महामारी घोषित किया है और इस बीमारीकी वजह से  पूरा विश्व डर के साये में है।इस वक्त चीन, इटली, अमेरिका, स्पेन, फ्रांस व जमर्नी जैसे विकसित देश जहां एक ओर इस महामारी की चपेट में आ गए हैं वही दूसरी ओर भारत जैसा विकासशील देश इस वैश्विक महामारी से बचने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दिन-प्रतिदिन नए-नए सफल प्रयोग कर रहा है।
 इसके साथ ही साथ पीएम मोदी  हर रोज सोशल मीडिया टीवी चैनलों,और ट्वीट कर हर तरीके से लोगों को एहतियात बरतने के लिए अनुरोध कर रहें हैं। ताकि इस महामारी से देश की 130 करोड़ जनता सुरक्षित रहे । आज से पहले  22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दौरान प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी के भाजपा नेताओं एवं  अधिकारियों से काशी की स्थिति और सुरक्षा को लेकर फीड बैक लिया था।