2020 में पवन सिंह की पवन पुत्र फ़िल्म के साथ धमाकेदार एंट्री |

होली करीब है और ऐसे में पूरे देश में रंगों के त्योहार को लेकर जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं. इस मौके पर अपने फैंस को इंप्रेस करने के लिए भोजपुरी  सुपरस्टार्स भी जमकर तैयारी करके बैठे हैं. आए दिन कोई न कोई भोजपुरी स्टार अपने फैन के लिए होली स्पेशल गाना  रिलीज कर रहा है. बीते दिनों अक्षरा सिंह और खेसारी के होली वाले गानों की जबरदस्त धूम रही. वहीं भोजपुरी गानों के बीच पवन सिंह  अपने फैंस के लिए एक बड़ा धमाका लेकर आए हैं.

होली करीब है और ऐसे में पूरे देश में रंगों के त्योहार को लेकर जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं. इस मौके पर अपने फैंस को इंप्रेस करने के लिए भोजपुरी  सुपरस्टार्स भी जमकर तैयारी करके बैठे हैं. आए दिन कोई न कोई भोजपुरी स्टार अपने फैन के लिए होली स्पेशल गाना  रिलीज कर रहा है. बीते दिनों अक्षरा सिंह और खेसारी के होली वाले गानों की जबरदस्त धूम रही. वहीं भोजपुरी गानों के बीच पवन सिंह  अपने फैंस के लिए एक बड़ा धमाका लेकर आए हैं. 2020 की होली  पर पवन सिंह की एक भोजपुरी फिल्म रिलीज होने जा रही है.

पवन सिंह होली को और भी रंगीन बनाने के लिए लेकर आ रहे हैं अपनी फिल्म ‘पवन पुत्र’. बताया जा रहा है कि ये फिल्म पूरे भारत में बड़े स्तर पर रिलीज की जाएगी. भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ अपनी गायकी से भी लोगों को इंप्रेस कर चुके पवन सिंह ने अपने फैंस को इस होली पर अपनी धमाकेदार फिल्म के साथ सरप्राइज दिया है.इस फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है और अब ये फिल्‍म रिलीज को तैयार है, जिसके निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक फिरोज खान हैं. इस फिल्म में पवन सिंह के अलावा काजल राघवानी, प्रियंका पंडित प्रियंका रेवड़ी और रितु पांडेय भी अहम किरदारों में नजर आएंगी