12 साल बाद करीना ने बताई अपने और शाहिद की ब्रेकअप की कहानी | ZNDM NEWS |

कहते हैं पहला प्यार भुलाए नहीं भूलता. करीना कपूर (Kareena Kapoor) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी इसको नहीं झुठला सकते. दोनों को अलग हुए 12 साल से ज़्यादा का वक़्त हो गया लेकिन जब भी शाहिद या करीना से ब्रेकअप का सवाल किया जाता है, तो उनका जवाब अपने आप सुर्खियों में छा जाता है. शाहिद तो कई बार अपने टूटे दिल की कहानी सुना चुके हैं लेकिन जब करीना बोलीं तो कई पुरानी यादें ताज़ा हो गईं. एक नहीं दो दिल टूटे.

कहते हैं पहला प्यार भुलाए नहीं भूलता. करीना कपूर (Kareena Kapoor) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी इसको नहीं झुठला सकते. दोनों को अलग हुए 12 साल से ज़्यादा का वक़्त हो गया लेकिन जब भी शाहिद या करीना से ब्रेकअप का सवाल किया जाता है, तो उनका जवाब अपने आप सुर्खियों में छा जाता है. शाहिद तो कई बार अपने टूटे दिल की कहानी सुना चुके हैं लेकिन जब करीना बोलीं तो कई पुरानी यादें ताज़ा हो गईं. एक नहीं दो दिल टूटे. लेकिन किसी को नहीं पता कि दिल क्यों टूटे. दिल टूटने की आवाज़ दूर तक सुनाई दी और जब भी ये दोनों दिल साथ नज़र आए नज़रों की चोरियां आसानी से पकड़ में आ गईं. कुछ साल ही पहले की बात है जब उड़ता पंजाब के प्रमोशन के लिए शाहिद और करीना एक साथ एक मंच पर आए थे लेकिन बीच में हर वक़्त आलिया रहीं और शाहिद ने एक बार भी करीना की तरफ़ निगाह उठा कर नहीं देखा.
 जबकि एक ज़माने में शाहिद और करीना की गिनती इंडस्ट्री की सबसे ख़ूबसूरत और मासूम जोड़ियों में होती थी. जिन दिनों शाहिद और करीना 'जब वी मेट' की शूटिंग कर रहे थे उन्हीं दिनों करीना ने सैफ़ के साथ टशन साइन की और यहीं से दोनों की प्यार में ट्विस्ट आ गया. करीना शाहिद को छोड़कर सैफ़ के क़रीब पहुंच गईं. इस जोड़ी के टूटने पर कई बार सवाल उठे. और इशारों-इशारों में जवाब भी दिए गए. फ़िल्म कबीर सिंह के प्रमोशन के दौरान जब शाहिद से करीना से ब्रेकअप के बारे में पूछा गया तो वो भावुक हो गए. शाहिद ने कहा, "ऑफ़ कोर्स जब दिल टूटता है तो कुछ भी अच्छा नहीं लगता. ऐसा लगता है ब्लैक एंड व्हाइट फ़िल्म देख रहे हो आप, लाइफ़ में कुछ कलर नहीं होता, लेकिन आपको इससे उबरना होता है आगे बढ़ना होता है." शाहिद तो कई बार अपने टूटे दिल की कहानी को आवाज़ दे चुके हैं लेकिन करीना अक़्सर इसे छिपा जाती थीं. लेकिन इस बार करीना ने एक इंटरव्यू में शाहिद से रिश्ते टूटने के दौर की कहानी बयां की. करीना ने कहा, "ज़ाहिर है, क़िस्मत में जो लिखा होता है, ज़िन्दगी वैसे ही आगे बढ़ती रहती है. फ़िल्म 'टशन' की शूटिंग के दौरान हमारी ज़िन्दगियों में बहुत कुछ हुआ. हमारे रास्ते अलग-अलग हो गए.